The YWN News

The YWN News

हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर छत्तीसगढ़ की पुर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा से लोकसभा कोरबा क्षेत्र की प्रत्याशी सरोज पांडेय नज़र आईं भक्तिभाव में, चिरमिरी शहर के विभिन्न जगहों पर पूजा अर्चना कर शोभा यात्रा में हुईं सम्मिलित, लोगों से किया भेंट मुलाकात

Views: 513
Spread the love
Read Time:2 Minute, 56 Second

चिरमिरी। हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नगर पालिक निगम चिरमिरी शहर के जी.एम. कॉम्प्लेक्स में स्थित हनुमान मंदिर में हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर पूजा अर्चना कर भोग भंडारे भव्य आयोजन किया गया, जिसमें सर्व प्रथम सुंदर कांड फिर हवन पूजन किया गया जिसके बाद श्रद्धालुओं को भोग वितरण भी किया गया। स्थानीय लोगों एवं श्री हनुमान जन्मोत्सव आयोजन समिति के युवाओं ने भक्तिमय हो कर मंदिर परिसर को बड़ी ही खुबसूरती से सजाया।‌ हर साल की तरह इस साल भी मंदिर परिसर में सैकड़ों भक्तजनों की भीड़ उमड़ते देखा गया, हनुमान जी की पूजा अर्चना कर प्रसाद वितरण किया गया, मंदिर परिसर में लोग हनुमान जी की भक्ति में झूम उठे।

जैसा कि सबको पता है कि वर्तमान में लोकसभा चुनाव का माहौल है, और छत्तीसगढ़ की पुर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा पार्टी की लोकसभा कोरबा की प्रत्याशी सरोज पांडेय का जनसंपर्क कार्यक्रम निरंतर जारी है, चिरमिरी के जी.एम. कॉम्प्लेक्स के हनुमान मंदिर में हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर सरोज पांडेय ने हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की, श्रद्धालुओं के बीच सम्मिलित हो कर प्रसाद ग्रहण किया, और लोगों से भेंट मुलाकात किया और प्रसाद ग्रहण किया। वहां मौजूद नगर पालिक निगम चिरमिरी के नेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा के कार्यकर्ता संतोष कुमार सिंह, प्रकाश केसरी एवं बूथ के समस्त कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला अर्पण कर उनका स्वागत किया।

इस कार्यक्रम का सफल आयोजन श्री हनुमान जन्मोत्सव आयोजन समिति द्वारा किया गया, जिसके समस्त सदस्यों ने पूरे भक्तिभाव से श्रद्धालुओं के लिए सारी व्यवस्थाओं का सर्वोत्तम ख्याल रखा, समिति के सदस्य निखिल राय, आदित्य श्रीवास्तव, सन्नी, शुभम, तरूण, संदीप, विकास, आकाश आदि ने इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी एहम भुमिकाएं निभाईं।

देबाशीष गांगुली ( ब्यूरो प्रमुख सरगुजा संभाग )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed