The YWN News

The YWN News

Hero Motocorp Price Hike:हीरो के सभी टू-व्हीलर्स के बढ़ेंगे दाम ?

Views: 285
Spread the love
Read Time:2 Minute, 36 Second

Hero Motocorp Price Hike: अगर आप हीरो की मोटरसाइकिल या स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है…हीरो के सभी टू-व्हीलर्स के बढ़ेंगे दाम (Hero Motocorp Price Hike)

Hero Motocorp Price Hike : 1 जुलाई से मंहगी हो जाएगी Hero की बाइक और स्कूटर, इतने दाम बढ़ाएगी कंपनी…

Hero Motocorp Price Hike: अगर आप हीरो की मोटरसाइकिल या स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह सप्ताह ऐसा करने का सबसे अच्छा समय हो सकता है. कंपनी ने चुनिंदा मॉडलों की एक्स-शोरूम कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है, जो 1 जुलाई, 2024 से लागू होगी.

कंपनी के अनुसार, कीमत में 1,500 रुपये तक की बढ़ोतरी हो सकती है, जिसमें मॉडल और वैरिएंट के हिसाब से बढ़ोतरी अलग-अलग हो सकती है. हीरो मोटोकॉर्प ने स्टॉक एक्सचेंज लिस्टिंग में जारी एक बयान में कहा कि अधिक इनपुट लागत के प्रभाव को आंशिक रूप से संतुलित करने के लिए कीमतों में बढ़ोतरी की जा रही है.

हीरो के सभी टू-व्हीलर्स के बढ़ेंगे दाम (Hero Motocorp Price Hike)

हीरो मोटोकॉर्प ने कीमतों में बढ़ोतरी के बारे में प्रेस रिलीज के जरिए जानकारी दी है. ये बढ़ोतरी हीरो के सभी मॉडल्स पर की जाएगी. हीरो की बाइक और स्कूटर की कीमत में बढ़ोतरी का असर कंपनी के बेस्ट सेलिंग मॉडल हीरो स्पलेंडर (Hero Splendor), हीरो पैशन (Hero Pass.on) और हीरो ग्लैमर (Hero Glamour) पर भी देखने को मिल सकता है.

शेयर में तेजी….

हीरो मोटोकॉर्प का शेयर (Hero MotoCorp Share) सोमवार को बढ़त के साथ ट्रेड करता दिखा है. बॉम्बे स्टॉक ए क्सचेंज पर सोमवार दोपहर कंपनी का शेयर 0.68 फीसदी या 37.15 रुपये की बढ़त के साथ 5,489.05 रुपये पर ट्रेड करता दिखाई दिया. इस शेयर का 52 वीक हाई 5,894.30 रुपये है। वहीं, 52 वीक लो 2,768.55 रुपये है. कंपनी का मार्केट कैप सोमवार को बीएसई पर 1,09,743.19 करोड़ रुपये पर बंद हुआ था.

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed