The YWN News

The YWN News

CG- स्कूली बच्चों में गैंगवार, आत्मानंद और उच्चतर माध्यमिक शाला के बच्चे आपस में भिड़े, तीन छात्र गंभीर

Views: 545
Spread the love
Read Time:1 Minute, 59 Second

जशपुर 13 जुलाई 2024। दो स्कूलों के छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है। जानकारी के मुताबिक स्वामी आत्मानंद स्कुल और प्रकाश उच्चतर माध्यमिक स्कूल के छात्रों में मारपीट हो गयी। मारपीट के बाद दोनो पक्ष के छात्रों ने थाना पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। तीन बच्चों को गंभीर चोट आयी है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल 3 छात्रों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के मुताबिक स्वामी आत्मानंद स्कुल और प्रकाश उच्चतर माध्यमिक स्कूल के छात्रों में कुछ दिनों से तनातनी चल रही थी। इसी बीच शनिवार को दोनों गुट के छात्र आपस में भिड़ गये। दोनों गुट के छात्रों ने एक दूसरे पर जानलेव हमला किया, जिसमें तीन छात्रों को गंभीर चोटें आयी है। दोनों तरफ के छात्रों ने मारपीट में पंजा फाईटर,चाकू,हाकी,स्टंप जैसे हथियार का इस्तेमाल किया।

स्कूली बच्चों में गैंगवार की खबर की सूचना पर तुरंत ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इस दौरान झगड़ा छुड़ाने गए नाबालिक की भी जमकर पिटाई की गयी। सभी स्कूली छात्र नाबालिग बताये जा रहे हैं। पत्थलगांव थाने के बीटीआई चौक का ये पूरा मामला बताया जा रहा है।

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed