The YWN News

The YWN News

कांग्रेस नेता की घर में घुसकर पिटाई- जनपद उपाध्यक्ष को लाठी-डंडे से पीटा, घर में घुसकर किया तोड़फोड़, विरोध में नेशनल हाईवे में किया जाम

Views: 634
Spread the love
Read Time:2 Minute, 13 Second

दंतेवाड़ा 12 अगस्त 2024। दंतेवाड़ा जिले में कांग्रेस नेता के घर मेें घुसकर लाठी-डंडे से पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गीदम जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष मनीराम हपका के घर में घुसकर मारपीट करने के साथ ही जमकर तोड़फोड़ किया गया। बताय जा रहा है कि जगदलपुर से पहुंचे कुछ लोगों ने जनपद उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला किया है। इस घटना के बाद अब आदिवासी समाज के लोग सड़क पर उतर आए हैं। समर्थकों ने एनएच-63 पर चक्काजाम कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रमत गीदम थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि गीदम जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष के पद पर कांग्रेस नेता मनीराम हपका पदस्थ है। रविवार की शाम मनीराम अपने घर पर मौजूद थे। तभी जगदलपुर से पहुंचे कुछ लोगों ने मनीराम के घर में पहुंचने के बाद उन पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले आरोपियों ने घर में भी जमकर तोड़फोड़ किया गया। इस घटना की जानकारी के बाद सर्व आदिवासी समाज ने गीदम थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होने बताया कि मनीराम हपका के साथ रविवार की शाम कृष्णा शेट्टी ने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी शासकीय आवास में चाकू लेकर घुसा और धक्का मुक्की करते हुए जाति सूचक गाली दी। इसके बाद सुबह घर आकर तोड़फोड़ की घटना को अंजाम देते हुए मारपीट किया गया। इस घटना के विरोध में आदिवासी समाज के सैकड़ों लोगों ने एनएच-63 पर चक्काजाम कर दिया गया।

         मोहम्मद रज्जब बिलासपुर 9755114786

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed