The YWN News

The YWN News

Raipur : हेल्पिंग हैंड्स क्लब का बड़ा आयोजन राखी विथ रक्षक 17 अगस्त को रायपुर पुलिस लाइन में…

Views: 357
Spread the love
Read Time:2 Minute, 42 Second

हेल्पिंग हैंड्स क्लब का बड़ा आयोजन राखी विथ रक्षक 17 अगस्त को रायपुर पुलिस लाइन में..

रायपुर छत्तीसगढ़ 

 सामाजिक सेवा में निरंतर सेवा कार्य करके पूरे देश में अपना नाम रोशन करने वाली संस्था हेल्पिंग हैंड्स क्लब फाउंडेशन द्वारा 17 अगस्त को एक प्री राखी इवेंट रखा गया है जिसमे बटालियन, पीटीएस, पुलिस, ट्रैफिक पुलिस , जीआरपीएफ सभी को निमंत्रण दिया गया है। पूरे प्रदेश से हेल्पिंग हैंड्स की बहने पहुंच रही है रायपुर… इस इवेंट में सभी देश के रक्षक भाईयो को बहने तिलक लगा कर आरती कर रक्षा सूत्र बांधेगी।

कुछ कुछ संस्कृति प्रोग्राम भी इस बीच हेल्पिंग हैंड्स द्वारा तैयारी की जा रही है । वही हेल्पिंग हैंड्स के संरक्षक मनोज गोयल, बंटी सोनी एवं उपाध्यक्ष उदित अग्रवाल ने बताया की पूरी टीम पिछले 1 महीने से इस आयोजन की तैयारी में लगी है। हमारी रक्षा हेतु तीज त्योहारों में भी हमारे सैनिक भाई पुलिस भाई घर नही जा पाते उनके सम्मान में उनके साथ हमारी महिला विंग की बहने पूरे प्रदेश से आकर रक्षाबंधन का त्योहार मनाएंगी। वही रमेश अग्रवाल ,सुधीर अग्रवाल एवं रजत अग्रवाल ने बताया की इस इवेंट में विकलांग बहने भी रक्षक भाईयो को रक्षा सूत्र बांधेगी एवं बटालियन से आ रही बहने हेल्पिंग हैंड्स के सदस्यों को राखी बांधेगी। वही महिला विंग की मार्गदर्शक शारदा अग्रवाल , अध्यक्ष भारती मोदी , सचिव बबिता अग्रवाल ने बताया की महिला विंग में दूर दूर से बहने रायपुर पहुंच रही है एवं हम सब बहुत उत्साहित है इस दिन को लेकर।

हेल्पिंग हैंड्स निरंतर ही नए नए और बड़े आयोजन समाज के लिए करता आ रहा है। आज हेल्पिंग हैंड्स के हजारों हाथ जुड़कर एक मजबूत संगठन बन चुका है जो प्रतिदिन लोगो तक मदद पहुंचाने का कार्य कर रहा है।

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed