The YWN News

The YWN News

छत्तीसगढ़ विधानसभा का आज पांचवां दिन, विधानसभा में गूंजा OYO Hotels का मुद्दा… पढ़ें पूरी ख़बर

The YWN News Chhattisgarh

The YWN News Chhattisgarh

Views: 173
Spread the love
Read Time:2 Minute, 3 Second

CG Budget 2024 Live: विधानसभा में गूंजा OYO Hotels का मुद्दा, विधायक रिकेश सेन ने सदन में बताया क्या हो रहा पर्यटन स्थलों में..

छत्तीसगढ़ विधानसभा का आज पांचवां दिन है और आज राज्य के वित्त मंत्री ओपी चौधरी अपना पहला अनुपूरक बजट पेश करेंगे। लेकिन इससे पहले प्रश्नकाल के दौरान सदन में पक्ष-विपक्ष के बीच जमकर हंगामा देखने को मिला। सदन की कार्यवाही के दौरान वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने ओयो होटल्स का मुद्दा उठाया। उन्होने ओयो होटल्स की जांच करने की मांग की है।

 

विधायक रिकेश सेन ने पर्यटन मंत्री को चिंता जाहीर करने की नसीहत देते हुए कहा कि पिछली सरकार में बिना अनुमति के कई जगहों पर ओयो होटल्स का संचालन किया जा रहा था। इसकी चिंता करने की भी जरूरत है, इन सेंटर्स पर रोक लागने की जरूरत है। पर्यटन स्थलों को हमने जितना सजाकर दिया था उससे कहीं ज्यादा इन स्थानों पर गंदगी मचाने का काम किया गया। पर्यटन स्थलों में ओयो सेंटर किनके माध्यम से चलाए जा रहे थे, ये भी जांच का विषय है। सरकार से निवेदन करता हूं कि ऐसे अवैध सेंटर्स के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

 

बता दें कि विधानसभा चुनाव जीतने के बाद से ही वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन एक्शन मोड में काम कर रहे हैं। सबसे पहले उन्होंने शहर के ओयो होटलों पर कार्रवाई की और उसके अवैध निर्माण और अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलवाया। वहीं, अब उन्होंने सदन में ओयो का मुद्दा उठाया है।

 

You may have missed