The YWN News

The YWN News

लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड में दिखाई देंगे आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्ध आचार्य

Oplus_131072

Views: 586
Spread the love
Read Time:3 Minute, 39 Second

लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड में दिखाई देंगे आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्ध आचार्य…

आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्ध आचार्य अब लोकप्रिय टेलीविजन शो लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड में दिखाई देने वाले है। उन्होंने कहा, लाफ्टर शो के लोग और कलर्स टीवी के सभी कर्मचारी बहुत अच्छे हैं और बेहतरीन काम कर रहे हैं। वह अपने कार्यक्रम के माध्यम से समाज के साथ धर्म को भी जोड़ रहे हैं। शो के माध्यम से हम हंसी के साथ धर्म से जुड़ सकते हैं। इसलिए सभी को यह शो जरूर देखना चाहिए।

शो में अपनी पसंदीदा जोड़ी को लेकर बताया, हर कोई बढ़िया है। कृष्णा, सुदेश और भारती विशेष रूप से बढ़िया हैं। लोगों को अपने साथ जोड़ने और उन्हें आकर्षित करने की उनकी अनूठी शैली शो में उनके प्रदर्शन को अलग बनाती है। टेलीविजन पर पहले अनुभव पर कहा, शुरू में मुझे थोड़ा डर लगा, फिर मैं ठीक हो गया।

 

मैं अब इसके बारे में सोचता हूँ, तब मुझे लगता है कि मैं लोगों को थोड़ा और हंसा सकता था, लेकिन चूंकि यह मेरा टेलीविजन पर पहला अनुभव था, इसलिए मैं सोच रहा था कि मुझे क्या कहना चाहिए और क्या नहीं। मैं यह भी सोच रहा था कि कुछ ऐसा न कह दूं जिससे किसी को ठेस पहुंच जाए। शुरू में मुझे इन बातों का डर था, लेकिन फिर मैंने खुलकर बात की।

अपने खानपान से संबंधित सवालों पर उन्होंने कहा, मैं ज्यादातर सादा खाना खाता हूं। शो में मैं मखाने की खीर बनाता हूं। हम सभी को सेहतमंद खाना खाना चाहिए। जो भी चीज हमारे स्वास्थ्य के लिए अच्छी नहीं है, उसे हमें घर पर भी नहीं खाना चाहिए।

उन्होंने कहा, यह अच्छा लगता है। समाज और युवाओं को इससे अच्छी बातें सीखने को मिलती हैं। धर्म सबके लिए है, भले ही आज का युवा इससे सहमत हो या न हो। यही कारण है कि मैं लाफ्टर शेफ में गया ताकि मेरे साथ खाने के साथ-साथ धर्म के बारे में भी बातचीत हो सके। उन्होंने कहा, हम हंसी-मजाक के साथ अच्छी बातचीत कर सकते थे और हम इसके जरिए युवाओं तक पहुंच सकते थे। मेरे शो में जाने का यही एकमात्र कारण था… मैंने लोगों को हंसाया और लोगों को प्रसाद और धर्म का महत्व भी बताया।

खुद पर कोई बायोपिक बनाने को लेकर उन्होंने बताया, इस सवाल का जवाब देना बहुत मुश्किल है। हालांकि, मैं बहुत खुश हूँ… आज, भारती, सुदेश और कृष्णा और शो के अन्य प्रतिभागी हैं। आज उनका जीवन बहुत सफल है और मुझे लगता है कि मेरा जीवन भी पूरा हो गया है। मुझे लगता है कि यह किसी के काम आया। आज, गौरी गोपाल आश्रम में, कई विधवा महिलाएं हैं, जहां हम सेवा करते हैं।

 

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed