The YWN News

The YWN News

Bilaspur News नशे के हालात में वहां चलाने वालो पर बिलासपुर पुलिस का प्रहार

Views: 184
Spread the love
Read Time:2 Minute, 27 Second

? नशे के हालात में वहां चलाने वालो पर बिलासपुर पुलिस का प्रहार

 

? बिलासपुर शहरी थाना के सभी प्रमुख जगहों एवं सभी ग्रामीण थाना में हुई सरप्राइज़ चेकिंग

 

? शराब पीकर वाहन चलाने वाले कुल 23 वाहन चालकों के विरुद्ध 185 MV एक्ट की कार्यवाही की गई

 

शराब पीकर वाहन चलाने वाले कुल 23 वाहन चालकों के विरुद्ध 185 MV एक्ट की कार्यवाही

बिलासपुर पुलिस लगातार नशे के खिलाफ़ कार्यवाही कर रही है इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक जिला बिलासपुर श्री रजनेश सिंह के निर्देश पर कल रात्रि में बिलासपुर के प्रमुख चौराहों में तथा सभी ग्रामीण थानो में सरप्राइज चेकिंग लगाकर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई।

 

शराब पीकर वाहन चलाने वालों का मौके पर ही ब्रेथ एनालाइजर मशीन से चेक किया गया व नियत सीमा से अधिक शराब पी कर गाड़ी चलाने वालों की गाड़ियों को जप्त किया गया है, 185 MV एक्ट के अंतर्गत कुल 23 वाहनों को जप्त किया गया है, जिसे माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 345 वाहनों पर एमवी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। उक्त चेकिंग कार्यवाही में जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारी एवं थाना प्रभारी उपस्थित रहे तथा संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई।

वाहनों की सरप्राईज चेकिंग का उद्देश्य अपराधिक गतिविधि वाले व्यक्तियों पर अंकुश लगाना तथा ड्रिंक एंड ड्राइव से होने वाली दुर्घटनाओं पर रोक लगाना है।

बिलासपुर पुलिस सभी नागरिकों से अपील करती है कि कभी भी नशे की हालत में वाहन चालन न करें, जिससे आप स्वयं दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं एवं अन्य व्यक्तियों के लिए दुर्घटना का कारण बन सकते हैं। सतर्क रहे सुरक्षित रहें

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed