The YWN News

The YWN News

बीजेपी के 15 दिन में अपराध मुक्त बिलासपुर करने के दावा जुमला साबित हुआ : डॉ उज्वला

Views: 889
Spread the love
Read Time:2 Minute, 33 Second

बिलासपुर में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए आम आदमी की बिलासपुर विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी डॉ उज्वला कराड़े ने कहा कि भाजपा की 15 दिन में कानून व्यवस्था सुधारने के दावे का क्या हुआ कानून व्यवस्था सुधरना तो दूर भाजपा सरकार बनने के कुछ ही महीने में बिलासपुर में कानून व्यवस्था दम तोड़ रही है शहर अपराधियों का गढ़ बन गया है। बिलासपुर में कानून व्यवस्था की हालत दिनों दिन खराब हो रही है। अपराध नियंत्रण के अभाव में अपराधियों के हौसले बुलंद होना चिंता का विषय है।

डॉ उज्वला ने बयान जारी कर कहा कि पूर्व में कांग्रेस द्वारा राजनीति में अपराधियों को संरक्षण देने से बदमाश अपनी करतूतों को अंजाम दे रहे थे अपराध चरम पर था और भाजपा कानून व्यवस्था को ठीक करने के लिए आंदोलन करती थी लेकिन अब भाजपा की न्याय प्रिय सरकार को क्या हो गया जो दिन दहाड़े शहर में हत्या मासूमों के साथ बलात्कार जैसे जघन्य अपराध हो रहे है और भाजपा शासन में पुलिस कानून व्यवस्था सुधारने के बजाय वीआइपी ड्यूटी और नेता मंत्रियों के बंगले के चक्कर लगाते ज्यादा दिखाई दे रही है।

दो महीने में ही प्रशासन और पुलिस का खौफ अपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों के मन से निकल चुका है। शहर के सिरगिट्टी में हुई 3 साल मासूम के साथ बलात्कार और हत्या सरकार के मुंह पर तमाचा है कोनी में पांच साल की बच्ची से हैवानियत की घटना ने बिलासपुर की शांति व्यवस्था और महिलाओ की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए है।

 डॉ उज्वला ने कहा कि वाहन चेकिंग में पकड़े जाने पर राजनीतिक गुंडे पुलिस को वर्दी उतरवाने की धमकी दे रहे है । ये कैसी व्यवस्था है। क्या सरकार अपराधियों से डर गई है।

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed