The YWN News

The YWN News

प्यार का झांसा देकर एलएलबी की छात्रा से दुष्कर्म, पीड़िता का अश्लील फोटो खींचकर भाई को भेजा, जानिए फिर क्या हुआ…

Views: 805
Spread the love
Read Time:1 Minute, 50 Second

दुर्ग : उतई थाना क्षेत्र में एक युवती से दुष्कर्म के बाद आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो उसके भाई को भेजने का मामला सामने आया है। पीड़िता एलएलबी की छात्रा है और उसके साथ पढ़ने वाली उसकी सहेली के भाई ने उससे दुष्कर्म किया था। पीड़िता की शिकायत पर उतई पुलिस ने आरोपी नीरज तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

उतई थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि पीड़िता और आरोपी की बहन एक साथ एलएलबी की पढ़ाई करते हैं। इसी के चलते पीड़िता का आरोपी के घर पर आना-जाना करती थी। इसी दौरान आरोपी और पीड़िता की पहचान भी हुई थी। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता का नंबर लेकर उससे बातचीत शुरू कर दी थी। बातचीत शुरू होने के बाद आरोपी ने पीड़िता को प्यार का झांसा दिया और होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

 

इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता का आपत्तिजनक फोटो भी खींच ली और उन फोटो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करने लगा और पीड़िता पर संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने इनकार किया तो आरोपी ने पीड़िता के भाई को उसकी अश्लील फोटो भेज दी। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी नीरज तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed