The YWN News

The YWN News

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सीएम कार्यक्रम पर खड़े किए सवाल:भाजपा का सुशासन या दुशासन? सीएम को देखने आए लोगों पर लाठी डंडे बरसे?

Views: 341
Spread the love
Read Time:2 Minute, 5 Second

खड़गवां। लोकसभा चुनाव के मात्र दो पूर्व भा जा पा के मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री से मिलने आए भोली भाली जनता पर प्रशासन द्वारा लाठीयां बरसाई गई जिससे ग्रामीणों में अच्छे खासे रोस का माहौल बन गया और भीड़ उग्र होती चली गई भीड़ को उग्र देख बीच बचाव पहुंचे स्वाथ्यमंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने उग्र भीड़ को शांत किया।

जबकि विपक्ष पार्टी का कहना है कि यह सरासर लोकतंत्र की हत्या है। भा जा पा सत्ता के मद में चूर हो चुकी है। और आम भोली भाली जनता को प्रताड़ित करने में लगी है। आज जब आम जनता को अपने मुख्यमत्री से मिलने लाठियां खानी पड़ रही है तो क्या जीतने के बाद भा जा पा आम जनता से न्याय कर पाएगी। कांग्रेस के कद्दावर नेता अशोक श्रीवास्तव का कहना है कि भाजपा अपने शक्ति का दुरपयोग कर खुले आम आचार संहिता का उलंघन कर रही है जिसकी शिकायत करने के बाद भी चुनाव आयोग चुप्पी साधे बैठे हुए है। उनका कहना है कि हाल यह है कि सी ई ओ खड़गवां द्वारा सभी सरपंच और सचिवों को भीड़ इकट्ठा करने हेतू निर्देशित किया गया था। एक तरफ ये अचार संहिता का उलंघन कर भीड़ इकट्ठा करते हैं और दूसरी तरफ अव्यवस्थाओं के चलते आम जनता को लाठियां खानी पड़ रही है। इस पुरे घटना के बाद देखना है कि भा जा पा को क्या खामियाजा होता है और होने वाले चुनाव में काग्रेस को क्या फायदा मिलेगा ये तो वक्त ही बताएगा?

देबाशीष गांगुली ( ब्यूरो प्रमुख सरगुजा संभाग )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed