The YWN News

The YWN News

खड़गवां में आए प्रदेश के सीएम विष्णु देव साय की सभा में हज़ारों हज़ारों की संख्या में उमड़ पड़ा जनसैलाब, खड़गवां क्षेत्र से हैं छत्तीसगढ़ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल

Views: 166
Spread the love
Read Time:5 Minute, 21 Second

खड़गवां। लोकसभा चुनाव को ले कर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के यशस्वी मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का आगमन लोकसभा कोरबा क्षेत्र के खड़गवां में हुआ, जो कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल का भी गृह ग्राम है और अभी हाल ही में बीते विधानसभा चुनाव में विधानसभा मनेंद्रगढ़ की जनता ने मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल पर अपने क्षेत्र के विकास के लिए सम्पूर्ण भरोसाकर ज़िम्मेदारी सौंपी है, दिनांक 04.05.2024 दिन शनिवार को विजयी संकल्प रैली कार्यक्रम का सफल और भव्य आयोजन हुआ, जहां भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बताया कि खड़गवां की धरा पर प्रदेश के मुखिया के आने की खबर मिलते ही स्थानीय ग्रामीणों की उत्सुकता इतनी बढ़ चुकी थी अपने मुख्यमंत्री को देखने और सुनने के लिए कि मानों एक भी ऐसा गांव नहीं था जहां से ग्रामीण अपने प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को देखने आए ना हो।

भाजपा अपने चुनावी प्रचार प्रसार के अंतिम मोड़ पर अब बड़ी ही तेज़ गति से आगे बढ़ चुकी है, लोकसभा कोरबा क्षेत्र की प्रत्याशी सरोज पांडेय ने बताया कि खड़गवां की जनता ने अपने ही घर के लाडले श्याम बिहारी जयसवाल को यहां से जीत दिला कर उन्हें विधायक और स्वास्थ्य मंत्री तक पहुंचाया है, जिससे साफ पता चलता है कि खड़गवां की जनता के हृदय में भाजपा के लिए किस हद तक प्रेम और अपनापन है, ये जो इतनी बड़ी सभा हुई है और सभा में हज़ारों हज़ारों की संख्या में जो जन सैलाव देखने को मिल रहा है, इससे एक ही बात समझ में आती है कि भाजपा चुनाव तो जीतेगी ही मगर भाजपा ने लोगों के दिल पहले ही जीत लिया है और इन्हीं लोगों के सेवा करने के लिए ही जिस तरह भाजपा ने यहां के लाडले श्याम बिहारी जयसवाल को मौका दिया और श्याम बिहारी जयसवाल भी लोगों के भरोसे पर खरे उतरे उसी तरह भाजपा ने मुझे लोकसभा कोरबा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में लोगों के सामने ला कर मुझे भी लोगों की सेवा करने का मौका दिया है, जिसे मैं हर संभव प्रयास करते हुए लोगौ के साथ खड़ी रहूंगी।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि जिस तरह छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता ने प्रदेश का कमान मेरे हाथों सौंपा है, मेरा मात्र एक ध्येय है, कि प्रदेश का एक भी नागरिक विकास से वंचित ना रहे, मोदी की गारंटी भी तो यही है कि देश के विकास में कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी, देश के सम्पूर्ण विकास के लिए भाजपा सदैव तत्पर थी है और रहेगी। भाजपा से सवाल करने वाले छत्तीसगढ़ प्रदेश की माताओं बहनों से करें सवाल, कि महतारी वंदना योजना का उन्हें लाभ मिला या नहीं? मोदी प्रशासन की योजनाओं में मोदी सरकार द्वारा कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई, जिनमें बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, स्वच्छ भारत मिशन, पीएम मुद्रा योजना, अटल पेंशन योजना, स्मार्ट सिटी योजना और मेक इन इंडिया शामिल हैं। ये देश की जनता के लिए भाजपा सेवा ही कर रही है और लोकसभा कोरबा क्षेत्र में भी जनता का रूझान अब भाजपा की तरफ ही नज़र आ रहा है। विष्णु देव साय ने कहा, मैंने आज तक जितनी सभाएं की हैं, लोकसभा कोरबा और विधानसभा मनेंद्रगढ़ अंतर्गत खड़गवां क्षेत्र में आयोजित इस कार्यक्रम में ये उमड़ती हुई जनसैलाब ने मुझे इस बात का प्रमाण दिया है कि जिस तरह से यहां के लोगों ने अपने घर के लाडले छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल पर भरोसा जताया और जिताया है, मुझे पूरा विश्वास है कि जनता उसी तरह लोकसभा कोरबा प्रत्याशी सरोज पांडेय पर भी उसी तरह भरोसा कर रही है और छत्तीसगढ़ प्रदेश से भाजपा पूरी 11 सीटों पर अपने जीत का परचम लहराएगी।

देबाशीष गांगुली ( ब्यूरो प्रमुख सरगुजा संभाग )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed