The YWN News

The YWN News

अघोषित बिजली कटौती एवं बिजली दर में बढ़ोतरी को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने किया विरोध प्रदर्शन

Views: 361
Spread the love
Read Time:4 Minute, 41 Second

चिरमिरी। शहर भर में अनियमित बिजली कटौती और बिजली दर में लगातार बढ़ोतरी को ले कर कांग्रेस पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। नगर पालिक निगम चिरमिरी शहर के हल्दीबाड़ी में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ प्रदेश की सत्ताधारी भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए विरोध प्रदर्शन किया है और वर्तमान सरकार से बिजली कटौती और बिजली दर में वृद्धि को कम करने की मांग रखते हुए भाजपा सरकार के विरोध में नारेबाजी भी की गई है। वहीं क्षेत्र के कद्दावर कांग्रेसी नेता एवं वार्ड क्रमांक 10 के वर्तमान पार्षद शिवांश राजू जैन ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान बताया कि कांग्रेस के कार्यकाल में प्रदेश भर में बिजली की समस्याओं से लोग इस कदर परेशान और हताश निराश कभी नहीं थे जिस तरह भाजपा के शासन में आम जनमानस को अनियमित बिजली कटौती से इतनी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। वरिष्ठ कांग्रेसी शिवांश राजू जैन ने बताया कि भाजपा की सरकार बनते ही बिजली का रेट जो कांग्रेस सरकार ने आधा किया था उसको दोगुना बढ़ाने का काम भाजपा ने किया है, साथ ही बिजली की अघोषित कटौती भी भाजपा के सरकार बनते ही निरंतर जारी है, कहीं ना कहीं पूरे प्रदेश में भाजपा शासन के इस नीति से लोगों में नाराज़गी बढ़ने लगी है, जिसको देखते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा आज बाध्य हो कर इस धरना एवं विरोध प्रदर्शन को आयोजित करना पड़ा और विद्युत विभाग में यहां के जिम्मेदार पदाधिकारियों को ज्ञापन सौंपने की नौबत आई है, लोगों के साथ अन्याय को रोकने में शासन प्रशासन की अब नाकामी नज़र आने लगी है और अगर भविष्य में ज्ञापन सौंपने के बावजूद भी लोगों को राहत नहीं मिलती है और अघोषित बिजली कटौती एवं अनियमित बिजली दर बढ़ोतरी में सुधार नहीं आती है तो कांग्रेस पार्टी द्वारा इसके विरोध में आगे भी बड़े स्तर से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

जिस पर संबंधित विभाग के मौजूदा अधिकारी ने ब्यान दिया कि यह मामला जो कि वर्तमान में सामने देखने को मिल रहा है, जिसे ले कर उनके द्वारा अपने उच्च पदाधिकारियों के संज्ञान में बात को रखते हुए उन्हें अवगत कराया जाएगा और जनता को हो रही समस्याओं के समाधान भी विद्युत विभाग द्वारा जल्द ही किए जाएंगे जिससे कि क्षेत्रवासियों के हित में नियमानुसार उचित सहयोग और कार्य हो सके। इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने के मनोभावों से वहां मौजूद बलदेव दास (अध्यक्ष कांग्रेस चिरिमिरी), सुभाष कश्यप (प्रदेश सचिव कांग्रेस छत्तीसगढ़), मंजीत सिंह (जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस MCB), शाहिद महमूद, शाहीन अदिति पराशर (प्रदेश सचिव महिला कांग्रेस ), शंकर राव जी, इकराम आजमी ( पार्षद ), मुकेश बिनकर (पार्षद ), शिवांस जैन ( पार्षद MIC), मोहम्मद शहाबुद्दीन (पूर्व एल्डरमैन), बल्लू खान जी, हबीब खान जी, प्रकाश मित्तल जी, संजय सिरदार, वीरू खान (जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक कांग्रेस), विजय नेवर जी, शंभू ओझा जी, सन्नी चौथा (पार्षद ), प्रताप चौहान (पार्षद) एवं अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अपनी एहम भुमिकाएं निभाईं।

देबाशीष गांगुली ( ब्यूरो प्रमुख सरगुजा संभाग )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed