The YWN News

The YWN News

Chhattisgarh जांजगीर: नबालिक बालिका को शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Views: 391
Spread the love
Read Time:2 Minute, 21 Second

जांजगीर । आरोपी अजय कुमार यादव पिता जग्गूराम यादव उम्र 22 वर्ष निवासी बाजार पारा जगमहंत थाना नवागढ़ जिला जांजगीर चांपा

मामले का विवरण इस प्रकार है कि पीड़िता का आरोपी अजय यादव से जान पहचान होने से आरोपी एवं पीड़िता एक दुसरे से मोबाईल से बातचीत करने लगा। इसी दौरान आरोपी द्वारा पीड़िता को शादी करूंगा कहने लगा और अपने झांसे में लेकर जबरन दैहिक शोषण किया। पीड़िता शादी करने के लिये कहा तो आरोपी द्वारा मना किया।

पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध थाना जांजगीर में अपराध क्रमांक 609/2024 धारा 376 (2) (एन) भादवि 06 पास्को एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 

नाबालिक बालिका पर घटित अपराध को गंभिरता से लेते हुए श्री विवेक शुक्ला (IPS) पुलिस अधीक्षक जांजगीर- चाम्पा के निर्देशन में तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी हेतु थाना स्तर से टीम गठित किया गया। इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  राजेन्द्र कुमार जायसवाल के मार्गदर्शन में आरोपी को थाना जांजगीर पुलिस द्वारा पकड़ा जिसको हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर घटना घटित करना स्वीकार करने एवं आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा सदर का सबुत पायें जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर दिनांक 19.07.2024 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक प्रवीण कुमार द्विवेदी थाना प्रभारी जांजगीर, सहायक उप निरीक्षक रामप्रसाद बघेल, प्रधान आरक्षक आलोक शर्मा, आरक्षक दिलीप सिंह एवं विरेन्द्र भैना का सराहनीय योगदान।

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed