The YWN News

The YWN News

Chhattisgarh News 50 लाख के सोने की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, साथियों ने दिया था वारदात को अंजाम, जाने क्या थी वजह..

Views: 215
Spread the love
Read Time:3 Minute, 4 Second

50 लाख के सोने की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, व्यापारी के साथियों ने दिया था वारदात को अंजाम, जाने क्या थी वजह..

दुर्ग समाचार  DURG Chhattisgarh : दुर्ग पुलिस ने दो सफारा व्यापारियों ने अपने ही साथी का 50 लाख का सोना चोरी कर लिया। आरोपियों का कहना है कि उन पर बड़ा कर्ज हो गया था। इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 750 ग्राम सोने के बिस्किट जब्त किए हैं।

दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि वैशाली नगर निवासी सागर हिम्मत जरे ने 25 जुलाई को सुपेला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी स्कूटी चोरी हो गई है। उसकी स्कूटी की डिग्गी में 50 लाख रुपए कीमत का सोना रखा हुआ था।

इस खबर के बाद पुलिस सकते में आ गई। पुलिस ने पहले तो सोचा कि सागर खुद चोरी कर मामले की झूठी रिपोर्ट दर्ज करा रहा है, लेकिन बाद में सच्चाई पता चली। सागर ने पुलिस को बताया कि वो दुर्ग स्थित जेबीआर रिफाइनरी में सोना गलाने का काम करता है।

25 जुलाई को अपनी दुकान से सोना अपनी स्कूटी की डिक्की में रखकर रात 9 बजे निकला था। इसके बाद उसने स्कूटी को अंसारी बिरयानी सुपेला के सामने खड़ा किया। जब वह वहां से खाना खाकर बाहर निकला तो देखा कि स्कूटी बाहर से गायब है। दुर्ग एसपी ने इस मामले में क्राइम ब्रांच और सुपेला पुलिस दोनों की टीम को लगाया।

जांच के दौरान टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आने-जाने वाले रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में उन्होंने पाया कि घटना स्थल पर 1 मोटर साइकल में दो लोग सवार होकर आये थे। उन लोगों ने रेनकोट पहना था। उन्होंने स्कूटी को चोरी किया है। पुलिस को पता चला कि इस घटना को नरेश सोनी (45) और आनंद सोनी (38) ने अंजाम दिया है।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दूसरा आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद सीहोर रुद्राभिषेक करने गया था। जैसे ही वो वहां से लौटा पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed