The YWN News

The YWN News

BSNL के प्लान ने Airtel और Jio की बजाई बैंड, कीमत है सिर्फ इतनी सी

Views: 995
Spread the love
Read Time:3 Minute, 52 Second

BSNL : देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने फिर से JIO और Airtel की चिंता बढ़ा दी है। कंपनी ने पोर्टफोलियों के हिसाब से काफी सारे प्लान पेश किए हैं। बीएसएनएल भी एयरटेल और जियों की तरह की यूजर्स को फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस मुहैया करता है।

 

BSNL कंपनी ने हाल ही के दिनों में कई सारे नए ब्रॉडबैंड पेश किए हैं और काफी सारे प्लान को अपग्रेड किए हैं। आपको बता दें बीएसएनएल ने यूजर्स के लिए दो ऐसे प्लान पेश किए हैं जिनमें 1000 जीबी डेटा पेश किया जाता है। इन दोनों प्लान की कीमत भी काफी कम है।

 

BSNL बीएसएनएल 329 रुपये वाला प्लान

 

BSNL BSNL का ये एक फाइबर प्लान है। इसमें यूजर्स को 1 हजार जीबी डेटा पेश किया जा रहा है। इस प्लान की वैधता पूरे एक महीने तक रहती है। इसमें यूजर्स को 20 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट डेटा पेश किया जा रहा है। बीएसएनएल का ये प्लान 1 हजार जीबी एफयूपी लिमिट के साथ में आता है।

 

BSNL अगर यूजर्स को इस प्लान का 1 हजार जीबी डेटा खत्म कर देते हैं तो उनको 4 एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा का लाभ प्राप्त होगा। इस प्लान के साथ में बीएसएनएल यूजर्स को अनलिमिटेड लोकर और एसटीडी कॉल पेश की जा रही है। बीएसएनएल की वेबसाइट के अनुसार, यूजर्स को 7 मई तक इस प्लान के साथ में काफी सारे बेनिफिट पेश किए जाएंगे।

 

BSNL बीएसएनएल का 399 रुपये वाला प्लान

 

 

BSNL BSNL ने अपने इस प्लान को होम वाईफाई के नाम से लिस्ट किया है। इस प्लान में भी यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से 1 हजार जीबी डेटा एफयूपी के तहत पेश किया जाता है। इसके बाद यूजर्स को 4 एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड का डेटा मिलेगा।

 

 

BSNL कंपनी के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। जिसके बाद देश के किसी भी नंबर पर कॉल कर सकते हैं। बीएसएनएल ने इस प्लान को सिर्फ ग्रामीण लोगों के लिए पेश किया है।

 

 

BSNL जीयो का 399 रुपये वाला प्लान

 

 

BSNL रिलायंस जियों का 399 रुपये वाला फाइबर प्लान में यूजर्स को एक महीने के लिए 30 एमबीपीएस की स्पीड से डेटा पेश किया जा रहा है। रिलायंस जियो के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ में 3300 जीबी डेटा एफयूपी लिमिट के साथ में पेश किया जाा रहा है।

 

BSNL एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान

 

 

BSNL एयरटेल का बेसिक ब्रॉडबैंड प्लान 499 रुपये में आता है। इसमें यूजर्स को 40 एमबीपीएस की स्पीड से 3300 जीबी डेटा एफयूपी लिमिट के साथ में पेश किया जा रहा है। इस प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिल रही हैं।

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed