The YWN News

The YWN News

*कोटा के सीवी रमन विश्वविद्यालय के छात्रों ने ली मतदान की शपथ* *चुनई क्रिकेट का हुआ आयोजन* *नव मतदाताओं को किया गया सम्मानित*

Views: 620
Spread the love
Read Time:2 Minute, 23 Second

बिलासपुर, 19 अप्रैल 2024/भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिले में मतदाता जागरूता कार्यक्रम के तहत विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही है। लोकसभा निर्वाचन में लोगों की शत प्रतिशत सहभागिता के सुनिश्चित करने करने में हर वर्ग अपनी भागीदारी निभा रहा है। इसी कड़ी में कोटा ब्लॉक में स्थित डॉ.सीवी रमन विश्विद्यालय में युवा छात्रों की भागीदारी सुनिश्चित करने जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में निगम कमिश्नर अमित कुमार और स्वीप नोडल अधिकारी,जिला पंचायत सीईओ आरपी चौहान ने शिरकत की।

इस अवसर पर अपने संबोधन में निगम कमिश्नर अमित कुमार ने कहा कि युवाओं की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है और मतदान से अपना योगदान देकर हम अपने देश के लोकतंत्र को मजबूत बना सकते हैं।
जिला पंचायत सीईओ और स्वीप के नोडल अधिकारी श्री आरपी चौहान ने कहा कि मतदान का संदेश हर घर तक पंहुचाने में युवा भागीदार बनें। इस अवसर पर छात्रों और विश्वविद्यालय के स्टाफ को मतदाता शपथ दिलाई गई और नव मतदाताओं को सम्मानित किया गया।

विश्वविद्यालय में क्रिकेट प्रतियोगिता

का भी आयोजन किया गया,और इसके माध्यम से मतदान का संदेश दिया गया। कार्यक्रम में जिले के अधिकारियों के साथ विश्वविद्यालय के कर्मचारी,अधिकारी और बड़ी संख्या में छात्र मौजूद थे।


उल्लेखनीय है कि स्वीप के तहत लोगों में मतदान के प्रति जागरूकता के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं जिसमे हर वर्ग अपनी भूमिका निभा रहा है, और सभी को 7 मई मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed