The YWN News

The YWN News

निगम के सफाईकर्मी की गई जान, कचरा गाड़ी के हाइड्रोलिक में फंस गया था सिर…

Views: 1271
Spread the love
Read Time:2 Minute, 14 Second

रायपुर। राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तरूण नगर में कचरा गाड़ी के हाइड्रोलिक में एक युवक का सिर बुरी तरह कुचला गया। बताया जा रहा है कि युवक निगम का सफाई कर्मचारी था। घटना के दौरान ड्राइवर के साथ कचरा कलेक्शन के लिए निकला था। इस बीच ड्राइवर ने हाइड्रोलिक का लीवर ब्रेक दबा दिया, जिससे वह सफाईकर्मी वहीं फंस गया। हालांकि पुलिस ने फिलहाल ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की है।

 

 

बता दें कि गुरुवार की दोपहर सफाईकर्मी मिथिलेश निषाद और एक ड्राइवर निगम की कचरा उठाने वाली गाड़ी में कचरा कलेक्शन के लिए निकले थे। इस दौरान कचरा गाड़ी में सवार सफाईकर्मी घरों से कचरा उठा रहा था। ड्राइवर गाड़ी में मौजूद था और गाड़ी के पीछे का हिस्सा ऊपर उठा हुआ था इसी दौरान ड्राइवर ने हाइड्रोलिक लीवर को दबा दिया। लिवर दबते ही कचरे से लदा टिप्पर नीचे आ गया। जिससे मिथिलेश निषाद फंस गया और उसका सिर बुरी तरह कुचल गया। मिथिलेश की आवाज सुनते ही ड्राइवर समेत आसपास मौजूद लोगों गाड़ी के पास पहुंचे।

 

लोगों ने उसे फौरन निकालकर बेहोशी की हालत में मेकाहारा अस्पताल भी भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस का कहना है कि आसपास लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि ड्राइवर का कहना है कि उसे ये जानकारी नहीं थी कि मिथिलेश हाइड्रोलिक के नीचे है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed