The YWN News

The YWN News

छत्तीसगढ़ में गौ तस्करी के नाम पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से मारपीट एवं हत्या करने वाले दोषियों के खिलाफ पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए एक मंच पे आया मुस्लिम समाज 03 दिवस के अंदर गिरफ्तारी की उठी मांग

Views: 649
Spread the love
Read Time:2 Minute, 20 Second

छत्तीसगढ़= गौ तस्करी के नाम पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से मारपीट एवं हत्या करने वाले दोषियों के खिलाफ पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए एक मंच पे आया मुस्लिम समाज। शीघ्र गिरफ्तारी ना होने होने पर प्रदेश भर में प्रदर्शन की तैयारी।

दिनांक 06.06.2024-07.06.2024 के मध्य रात्रि को थाना आंरग अंतर्गत हुये महासमुंद रायपुर बार्डर पर महानदी के पुल के पास हुये घटना जिसमें घायल युवक सद्दाम की मृत्यु के बाद प्रदेश भर के मुस्लिम समाज के लोग आक्रोशित हैं। पुलिस की कार्यप्रणाली और सुस्त रवेये के कारण अभी तक किसी भी तरह की कोई बात या किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई।
जिसको लेकर रज़ा यूनिटी फाउंडेशन के द्वारा पहल करते हुए समस्त जिले के पदाधिकारियों, मुस्लिम अंजुमन, जमात, सामाजिक संगठन, राजनीतिक बुद्धिजीवियों से प्रदेश स्तरीय मीटिंग आयोजित की गई। जिसमे सभी ने एक मंच पर छत्तीसगढ़ में एक विशाल धरना प्रदर्शन की बात कही।
सभी ने कहा कि अगर 03 दिवस के भीतर कोई गिरफ्तारी नहीं होती है। तो शुरू में कुछ जिलों में सांकेतिक प्रदर्शन किया जायेगा, फिर पूरे प्रदेश भर में मुस्लिम समाज सकड़ो पर संवैधानिक रूप से प्रदर्शन करेंगे।

रज़ा यूनिटी फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष शादाब आलम रजवी और बाकी पदाधिकारियों ने बताया की इस संबंध में बहुत जल्द हाई कोर्ट में याचिका दायर की जायेगी। फाउंडेशन और समस्त मुस्लिम समाज पीड़ितो को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेगा।

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed