The YWN News

The YWN News

जेपी नर्सिंग होम में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस: ध्वजारोहण समारोह में गणमान्य अतिथियों ने दी शुभकामनाए 

Views: 374
Spread the love
Read Time:4 Minute, 10 Second

Bilaspur Breaking News जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की लापरवाही ने सड़क दुर्घटना में छीन ली परिवार की खुशियां..?

जेपी नर्सिंग होम में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस: ध्वजारोहण समारोह में गणमान्य अतिथियों ने दी शुभकामनाए 

बिलासपुर। 15 अगस्त के अवसर पर जेपी नर्सिंग होम में ध्वजारोहण समारोह का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में वार्ड नम्बर 46 के पार्षद इब्राहिम खान उपस्थित रहे। वहीं कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व पार्षद श्री अमर दास बंजारे , आम आदमी पार्टी यूथ विंग के जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र कुर्रे,दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की कार्यालय अधीक्षक श्रीमती पद्मावती , और हॉस्पिटल की संचालक स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. उज्वला कराड़े ने भी भाग लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत मंच संचालक द्वारा सभी अतिथियों और उपस्थित लोगों के स्वागत से हुई। स्वतंत्रता दिवस की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, “आज हम सभी यहाँ एकत्रित होकर उन वीर स्वतंत्रता सेनानियों को नमन कर रहे हैं जिन्होंने अपने प्राणों की आहुति देकर हमें स्वतंत्रता दिलाई।

इसके बाद मुख्य अतिथि इब्राहिम खान ने ध्वजारोहण किया। जिसके बाद राष्ट्रगान हुआ, जिसमें सभी ने खड़े होकर तिरंगे का सम्मान किया।

तिरंगे के फहराने के बाद, उपस्थित सभी लोगों ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाए।

ध्वजारोहण के बाद अतिथियों का परिचय कराया गया। मुख्य अतिथि श्री इब्राहिम खान जी ने अपने संबोधन में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं और कहा, “आज का दिन हमें हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान की याद दिलाता है। हमें उनके आदर्शों पर चलते हुए देश की प्रगति में योगदान देना चाहिए।”

Bilaspur Breaking News जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की लापरवाही ने सड़क दुर्घटना में छीन ली परिवार की खुशियां..?

विशिष्ट अतिथि  अमर दास बंजारे  ने अपने भाषण में समाज की सेवा के महत्व पर जोर दिया और कहा कि हमें देश की एकता और अखंडता को बनाए रखना चाहिए। उन्होनें शुभकामनाएं देते हुए देश की उन्नति के लिए मिलकर काम करने का आह्वान किया।

श्रीमती पद्मावती जी ने रेलवे के योगदान की चर्चा की और अपने विभाग की योजनाओं के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी। अंत में, डॉ. उज्वला कराड़े ने महिलाओं के स्वास्थ्य और सशक्तिकरण के महत्व पर विचार व्यक्त किए। और पार्षद इब्राहीम की प्रसंशा की उन्होनें कहा कि पार्षद इब्राहीम ने वार्ड के विकास में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

सफाई व्यवस्था के मामले में पार्षद की भूमिका अनुकरणीय है उनके कुशल प्रशासन में वार्ड में कोई मलेरिया के मरीज़ नहीं पाएंगे उन्होनें उनके कार्यकाल को एतिहासिक बताया।

कार्यक्रम का समापन धन्यवाद ज्ञापन से हुआ, जिसमें सभी अतिथियों और उपस्थित जनों का आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर जेपी नर्सिंग होम में स्वतंत्रता दिवस का यह कार्यक्रम अत्यंत हर्षोल्लास और गरिमा के साथ संपन्न हुआ।

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed