The YWN News

The YWN News

Bilaspur News 78वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस परेड ग्राउंड, बिलासपुर में भव्य और गरिमामय समारोह का आयोजन

Views: 348
Spread the love
Read Time:2 Minute, 41 Second

बिलासपुर समाचार: 78वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस परेड ग्राउंड, बिलासपुर में भव्य और गरिमामय समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री साव ने तिरंगा फहराकर परेड की सलामी ली। समारोह में शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया गया, साथ ही उत्कृष्ट सेवाओं के लिए कई अधिकारी-कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया।

• बिलासपुर जिले के कलेक्टर अवनीश शरण (IAS) और पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह (IPS) विशेष रूप से उपस्थित रहे। उनकी उपस्थिति ने इस समारोह की गरिमा को और भी बढ़ा दिया।

 

• अवनीश शरण (IAS) ने अपनी कुशल प्रशासनिक क्षमता से जिले को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है, वहीं रजनेश सिंह (IPS) ने अपने कुशल नेतृत्व में कानून व्यवस्था को बनाए रखने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

 

• समारोह के दौरान भव्य और आकर्षक परेड का प्रदर्शन किया गया, जिसमें पुलिस, होमगार्ड्स, एनसीसी और विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के छात्रों ने हिस्सा लिया। परेड की सटीकता और अनुशासन ने दर्शकों का दिल जीत लिया। इसके बाद छात्रों द्वारा प्रस्तुत रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम ने समां बांध दिया।

 

• छात्रों ने देशभक्ति से ओत-प्रोत गीतों और नृत्यों के माध्यम से देश के प्रति अपने प्रेम और सम्मान को प्रदर्शित किया। उनकी प्रस्तुतियों ने वहां मौजूद सभी लोगों को भाव-विभोर कर दिया और समारोह को एक यादगार अनुभव बना दिया।

• इस मौके पर शहर के गणमान्य नागरिक, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिजन, विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे। समारोह का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ, जिसमें सभी ने मिलकर देश की एकता और अखंडता की शपथ ली।

 

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed