The YWN News

The YWN News

Gaurela-Pendra-Marwahi : स्वागत बोर्ड में चढ़कर सुसाइड की कोशिश… Video

Views: 380
Spread the love
Read Time:1 Minute, 43 Second

 

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही : आज भारत के 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरा देश जश्न में डूबा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के गौरेला से एक सुसाईड अटेंप्ट यानी आत्महत्या की कोशिश की चौंकाने वाली खबर सामने आती है.

Bilaspur Breaking News जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की लापरवाही ने सड़क दुर्घटना में छीन ली परिवार की खुशियां..?

Gaurela-Pendra-Marwahi :  जहां एक युवक भरी बारिश में गले में रस्सी लटकाए तिरंगा झंडा लेकर लोक निर्माण विभाग के 30 फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़ गया और आत्महत्या करने की कोशिश करने लगा. घटना की सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी और गौरेला पुलिस मौके पर पहुंची.

उन्होंने युवक को जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद वह नीचे सही सलामत उतरा. बता दें, युवक ने इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस से तिरंगे की कसम खाकर न्याय दिलाने की मांग की है, जिस पर प्रशासन की हांमी और आश्वासन के बाद ही वह नीचे उतरा. फिलहाल युवक को पुलिस गौरेला थाने ले जाकर उसकी समस्या सुन रही है.

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों एवं ब्लॉकों में काम करने के लिए योग्य युवक-युवतियों की आवश्यकता है संपर्क करें – 7999930547

The YWN News के WhatsApp Channel को Follow करें और रहे Chhattisgarh के पल – पल के खबरों से Update

https://whatsapp.com/channel/0029VaV1XS55PO0xf0OG0H03

 

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed