The YWN News

The YWN News

Bilaspur news Update : बेपरवाह अधिकारियों की लापरवाही सड़कें मवेशियों से भरे पड़े…? आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाये आज फिर एक सड़क दुर्घटना ने छीन ली परिवार की खुशियां..?

Views: 925
Spread the love
Read Time:2 Minute, 48 Second

बेपरवाह अधिकारियों की लापरवाही सड़कें मवेशी से भरे पड़े…? आये दिन बड़ी बड़ी घटनाये आज फिर एक सड़क दुर्घटना में छीन ली परिवार की खुशियां..?

Bilaspur Breaking News जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की लापरवाही ने सड़क दुर्घटना में छीन ली परिवार की खुशियां..?

सकरी मुंगेली मुख्य मार्ग में 15 अगस्त की सुबह तड़के 4 बजे के आस पास सकरी एसबीआई के सामने कोरबा पासिंग कार i20 वाहन क्रमांक CG 12 BC 1762 खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी, दुर्घटना स्थल को देख कर दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। सकरी थाना के 112 पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी को CIMS अस्पताल पहुंचाया!

 

जानकारी के अनुसार बीती रात एक तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रेलर में जा टकराई। जिसमे मां बेटी सहित एक ही परिवार के तीन महिलाओं की मौत हो गई। तो वही कार चला रहे युवक सहित एक अन्य को मामूली चोटे आई है। मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला सकरी थाना क्षेत्र का है। जहां शुभम विहार कॉलोनी में रहने वाले शर्मा परिवार के प्रीति शर्मा, बेटी श्रेया शर्मा और छोटी बेटी श्रुति शर्मा अंकित और अभिनव के साथ बुधवार की रात घर से खाना खाने के लिए रायपुर – रतनपुर रोड स्थित ढाबा गए थे।

Bilaspur Breaking News जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की लापरवाही ने सड़क दुर्घटना में छीन ली परिवार की खुशियां..?

सुबह हुई इस घटना से कार बुरी तरीक़े से क्षतिग्रस्त हो चुकी है कार के एयर बैग भी खुल चुके थे स्थानीय लोगों का अंदाजा हैं की मवेशी को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रेलर से टकरा गई होगी। आप को बता दें कि आवारा मवेशी के मुख्य मार्ग में बैठने और डिवाइडर बनने के पश्चात स्ट्रीट लाइट नही जलने की वजह से आए दिन दुर्घटना हो रही है। लगातार नगर निगम के अधिकारियों को स्ट्रीट लाइट सुधार के लिए खबरों के माध्यम से अवगत कराया जा रहा है। फिर भी महीनों बीत जाने के बाद भी सुधार कार्य नहीं हो पा रहा है

जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के लापरवाही की वजह से फिर एक परिवार कि खुशियां दुर्घटना की भेंट चढ़ गई.

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed