The YWN News

The YWN News

उसलापुर टू सकरी : अंधेरे में लोग आवागमन के लिए मजबूर और हो रहे सड़क हादसों का शिकार.. कुछ महीने में ही उखड़ने लगी सड़कें… महीनो से स्ट्रीट लाइट भी बंद… कौन जिम्मेदार ?

Views: 1457
Spread the love
Read Time:4 Minute, 37 Second

बिलासपुर : नाम मात्र का Smart City बन कर रह गया है बिलासपुर जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के उदासीनता के चलते नाम मात्र के Bilaspur Smart City में आप को जनता का करोड़ों रुपए सरकारी खजाने से खर्चा करने के बाद भी जगह-जगह रोड पर गड्ढे, जल भराव और दुनिया भर की समस्या देखने को मिल ही जाएगा ।

ऐसा ही मामला बिलासपुर स्मार्ट सिटी के वार्ड नंबर 1,2 और 3 से आया है जहां उसलापुर ओवर ब्रिज के पास से सकरी ओवर ब्रिज तक जनता के खून पसीने की कमाई का सरकारी खजाने से लाखों-करोड़ों रुपए खर्च करके रोड का निर्माण किया गया है डिवाइडर भी बनाया गया है जिसमें स्ट्रीट लाइट भी लगाई गई है जो कभी रात में जलती ही नहीं है और आए दिन रात के अंधेरे में सड़क दुर्घटनाएं हो रही है।

Bilaspur news Update : बेपरवाह अधिकारियों की लापरवाही सड़कें मवेशियों से भरे पड़े…? आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाये आज फिर एक सड़क दुर्घटना ने छीन ली परिवार की खुशियां..?

जहां जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की लापरवाही की वजह से कई घरों का चिराग बुझ रहा है तो कई परिवार बिखर जा रहे हैं, जनता के पैसे से लग्जरी गाड़ी में घूमने वाले जनप्रतिनिधियों को न जनता की फिक्र है और न ही जनता के सेवा के बदले हर महीने वेतन झोंकने वाले कुंभ करणी नींद में सोए जिम्मेदार अधिकारियों को…..

दुर्भाग्य की बात है कि बिलासपुर मुख्यालय का यह हाल है सड़कों की बात करें तो कुछ महीने में ही उसलापुर ओवर ब्रिज से लेकर सकरी ओवर ब्रिज तक सड़कों के ऊपरी परत उखड़कर छोटे-छोटे कंकड़ों में तब्दील हो रहे हैं या यू कहे बरसाती पानी में धुल जा रहे हैं आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं की जिम्मेदार जनप्रतिनिधि और अधिकारी इस कदर नींद में है कि खुले आंखों से देखा जा रहा भ्रष्टाचार भी इन अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को दिखाई नहीं दे रहा है।

Bilaspur news Update : बेपरवाह अधिकारियों की लापरवाही सड़कें मवेशियों से भरे पड़े…? आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाये आज फिर एक सड़क दुर्घटना ने छीन ली परिवार की खुशियां..?

लोग बताते हैं…. खूब भ्रष्टाचार किया...

बिलासपुर के वार्ड नंबर १,२ और ३ में और इस मार्ग से आने जाने वाले लोग बताते हैं कि स्ट्रीट लाइट शुरुआत में चुनाव की वजह से कुछ दिन जल रहे थे पर अचानक से बंद होने के बाद कई महीनो से बंद ही है कई बार जन प्रतिनिधियों एवं अधिकारियों को इस समस्या से अवगत भी कर चुके हैं फिर भी उनके द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की जा रही है अंधेरे में लोग आवागमन के लिए मजबूर है और हादसों का शिकार हो रहे हैं। लोग तो यह भी बोल रहे हैं कि इस निर्माण कार्य में खूब भ्रष्टाचार हुआ है बड़े अधिकारी और जनप्रतिनिधियों को खूब पैसा खिलाया गया है इसीलिए कोई कार्यवाही नहीं कर रहे हैं और जिन्होंने यह निर्माण किया है वे जनता का पैसा खाकर खूब ऐश कर रहे हैं अब जनता के इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो वह अधिकारी, जनप्रतिनिधि और निर्माण करने वाला ही जाने…?

जिम्मेदारों की लापरवाही रोज देती है सड़क हादसों को न्योता…

अब देखने वाली बात होगी कि खबर प्रसारित होने के बाद क्या जिम्मेदार अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि कुंभ करनी नींद से जागते हैं सकरी-उसलापुर क्षेत्र में निवास करने वाले लोग व मुंगेली, तखतपुर, कोटा, पंडरिया, कवर्धा क्षेत्र से बिलासपुर शहर आने वाले लोगों का कुछ भला होता है या नहीं…य यूं ही दर्दनाक हादसों का शिकार होते रहेंगे ?

Bilaspur Breaking News जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की लापरवाही ने सड़क दुर्घटना में छीन ली परिवार की खुशियां..?

Bilaspur news Update : बेपरवाह अधिकारियों की लापरवाही सड़कें मवेशियों से भरे पड़े…? आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाये आज फिर एक सड़क दुर्घटना ने छीन ली परिवार की खुशियां..?

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed