The YWN News

The YWN News

रतनपुर में भालू के हमले से घायल हुई महिला, स्वास्थ मंत्री के निर्देश में जिला पंचायत अध्यक्ष ने लिया जायजा, जाना हाल चाल

Views: 855
Spread the love
Read Time:2 Minute, 1 Second

खड़गवां। जिला एमसीबी छ ग के खडगांवा ब्लॉक के रतनपुर के जंगल में भालू ने फूलमती के ऊपर अचानक हमला कर के काट के घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर भालू के भागने के बाद महिला को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिसकी सूचना जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह मोरपच्चि ने छत्तीसगढ़ शासन में स्वास्थ्य मंत्री श्री श्याम बिहारी जायसवाल जी को तत्काल जानकारी दी गई,जिसमे स्वास्थ्य मंत्री ने निर्देश देते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष को हॉस्पिटल पहुंच कर घायल महिला फूलमती के देखने और उचित और सही इलाज के लिए निर्देश दिए।

जिला पंचायत अध्यक्ष ने हॉस्पिटल पहुंच कर घायल महिला से मिली और जानकारी चाही की कैसे भालू ने अटैक किया। हॉस्पिटल प्रबंधन को उचित और सही इलाज के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिए।

अपने कामों से जानी जाती है रेणुका

आपको बता दे के जबसे श्रीमती रेणुका सिंह मोरपच्ची ने जिला पंचायत अध्यक्ष की कमान संभाली है तब से हमेशा अपने कामों के लिए जानी जाती है। जहां भी किसी प्रकार की सूचना मिलता है चाहे ओ किसी दुर्घटना की बात हो या किसी आपात स्थिति की हो या किसी की मदद की बात हो या फिर अपने क्षेत्र में मूलभूत निर्माण कार्यों की बात हो। रेणुका सिंह के द्वारा हमेशा तत्परता के साथ काम करती है।

देबाशीष गांगुली ( ब्यूरो प्रमुख सरगुजा संभाग )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed