The YWN News

The YWN News

पति और ससुराल से प्रताड़ित 6 माह की गर्भवती ने पुलिस से लगाई गुहार..

Views: 1141
Spread the love
Read Time:3 Minute, 23 Second

पति और ससुराल से प्रताड़ित 6 माह की गर्भवती ने पुलिस से लगाई गुहार.. सुसराल पक्ष ने घर घुसकर दी जान से मारने की धमकी.. एसपी आईजी को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग..

 

बिलासपुर छत्तीसगढ़ – बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली एकता यादव ने पुलिस अधीक्षक और पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर को ज्ञापन सौंप कर अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.. 6 माह से गर्भवती एकता आज पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय पहुंची जहां उन्होंने अपने पति और ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे अपने परिवार और खुद को जान का खतरा बताया..

 

आरती ने मीडिया से बात कर जानकारी देते हुए बताया कि, 2 दिसंबर 2022 को उनका विवाह सरकंडा क्षेत्र में रहने वाले नवीन यादव के साथ हुआ था, शुरुआत में आरती की मां कैंसर से पीड़ित थी इसलिए बहुत अधिक दहेज नहीं दे पाने की वजह से ससुराल पक्ष द्वारा लगातार मांग की जा रही थी लेकिन फिर ससुराल पक्ष ने आरती को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ना देना शुरू कर दिया इतना ही नहीं गर्भवती होने के बाद भी पति ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर आरती का हाथ काटने की कोशिश की लेकिन किसी तरह से आरती अपनी जान बचाने में सफल रही इससे भी जब ससुराल पक्ष का मन ना भरा तो उन्होंने मानसिक रूप से प्रताड़ित देना शुरू कर दिया लेकिन अपने बच्चे और अपने परिवार के लोक लाज के से आरती ससुराल में रह रही थी, लेकिन लगातार प्रताड़ना से परेशान होकर अपनी जान बचाने के लिए 30 अगस्त को आरती मौका पाकर निकल गई..

लेकिन वह घर पहुंच पाती से पहले उसके ससुराल वाले घर पहुंच कर आरती के पिता और माता को मारने की धमकी देने लगे इसके बाद आरती के पिता ने मामले के शिकायत सरकंडा थाने में की, वहीं इस मामले में सरकंडा थाने ने नवीन यादव और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरती अभी भी न्याय की आस में भटक रही है, और जल्द से जल्द कार्रवाई कर उन्होंने न्याय दिलाने की गुहार पुलिस प्रशासन से लगाई है,

 

देखने वाली बात होगी की महिला संबंधी अपराध को लेकर गंभीर बिलासपुर पुलिस अब आरती को न्याय दिलाने लिए किस तरह से काम करती है और कितनी जल्दी सरकंडा पुलिस आरोपीत और उसके परिजनों को गिरफ्तार करती है..

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed