The YWN News

The YWN News

Bilaspur News : बाबी ढाबा में देर रात मारपीट के पांच आरोपी गिरफ्तार…2 अन्य अभी भी फरार… Video

Views: 971
Spread the love
Read Time:4 Minute, 16 Second

बाबी ढाबा में देर रात मारपीट के पांच आरोपी गिरफ्तार…2 अन्य अभी भी फरार…कोनी पुलिस की कार्यवाही…

आरोपियो का पूर्व में भी थाना रतनपुर और कोटा में दर्ज है अपराधिक मामले…देखे घटना का वीडियो…

17 फरवरी 2024

बिलासपुर-[The YWN News] :  मारपीट करने वाले 5 युवकों को पुलिस ने धर-दबोचा लेकिन अभी भी 2 युवक पुलिस पकड़ से बाहर है। पुलिस फरार युवकों की तलाश में जुटी है। गिरफ्तार आरोपियो को पुलिस कार्यवाही कर सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया।

बिलासपुर में दिनों-दिन अपराध का ग्राफ़ बढ़ता जा रहा जो रुकने का नाम नही ले रहा है। एक दिन पहले शहर में हुई हत्या से शहर सहमा हुआ है। वही एक और मारपीट की आपराधिक घटना सामने आई है।

थाना कोनी से मिली जानकारी के अनुसार मामला इस प्रकार है कि प्रार्थी सत्य प्रकाश शुक्ला पिता दिलीप शुक्ला निवासी गतोरी जो दिनांक 15.02.2024 की रात्रि को 10:15 बजे अपने बॉबी ढाबा में उपस्थित था।

राजा खान के दुकान में काम करने वाले दो लड़के व अन्य साथी ढाबा में आकर बिना मतलब के वाद विवाद करने लगे तथा हाथ मुक्का एवम चूड़ा से मारपीट का चोट पहुंचाया है। जिसे सर पर चोट लगा है कि रिपोर्ट पर अपराध धारा- 294, 323, 506, 34 आईपीसी अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आहत का डॉक्टर मुलाहिजा कराया गया एवं डॉक्टर साहब द्वारा सिटी स्कैन का एडवाइस करने पर सिटी स्कैन कराया गया।

विवेचना के दौरान सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुए हैं जिसमें 06–07 लोगों के मारपीट करते हुए दिख रहे हैं विवेचना के दौरान प्रकरण में धारा 147, 149, 427 जोड़ी गई प्रकरण के गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारीयों के दिशानिर्देश पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पांच आरोपीगण को गिरफ्तार करके पृथक से धारा 151, 107, 116(3) सीआरपीसी के तहत कार्यवाही करके सिटी मजिस्ट्रेट बिलासपुर के समक्ष प्रस्तुत किया गया है ।

पकड़े गए आरोपी

(1) निजामुददीन कुरैशी उर्फ राजा पिता रज्जा कुर्रेशी उम्र 27 वर्ष निवासी रतनपुर थाना रतनपुर, जिला बिलासपुर

(2) वारिस भोरसे पिता रामायण मोरसे उम्र 22 वर्ष निवासी रतनपुर, थाना रतनपुर, जिला बिलासपुर (छ.ग.)

(3) आकाश कुमार पिता स्व राम अवतार कौशिक उम्र 23 वर्ष निवासी रतनपुर थाना रतनपुर बिलासपुर

(4) अनिश मेमन पिता शहीद पिता शहीद मेमन उम्र 21 वर्ष निवासी रतपुर थाना रतनपुर बिलासपुर

(5) आरिफ मेमन पिता हुसैन मेमन उम्र 21 वर्ष निवासी रतनपुर थाना रतनपुर बिलासपुर

फरार आरोपी

इसी प्रकरण में 02 आरोपी फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है।

उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी निरीक्षक गोपाल सतपथी, सहायक उप निरीक्षक भरत लाल राठौर, प्रधान आरक्षक अरविंद सिंह, आरक्षक महादेव कुजूर, सुरज कुर्रे, नवल तिवारी का सराहनीय योगदान रहा।

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed