The YWN News

The YWN News

प्रधानमंत्री संवाद कार्यक्रम के तहत 24 फरवरी को आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा, शास. आदर्श रामानुज स्कूल, बैकुण्ठपुर में होंगे आयोजन

Views: 286
Spread the love
Read Time:2 Minute, 39 Second

कोरिया। विकसित भारत संकल्प यात्रा के संदर्भ में प्रधानमंत्री संवाद कार्यक्रम के तहत 24 फरवरी को शासकीय रामानुज उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, बैकुण्ठपुर में आयोजित की जा रही है।

पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग, रायपुर से मिली जानकारी के अनुसार विकसित भारत संकल्प यात्रा हेतु उपलब्ध वीडियो का प्रदर्शन एलईडी स्क्रीन पर सुबह 9 बजे से शुरू से होगी। कार्यक्रम में साढ़े 9 बजे तक सभी जनप्रतिनिधियों व आमजनों एवं लाभार्थियों की उपस्थिति आवश्यक है।

कार्यक्रम स्थल पर सेल्फी बूथ भी बनाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक पूरे छत्तीसगढ़ में विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन 24 फरवरी को किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लाभार्थियों से संवाद करेंगे, साथ ही जनप्रतिनिधियों से यात्रा के संबंध में भी संवाद कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री मोदी का संवाद आमजन सहजता से देख-सुन सकें, इसके लिए छोटे एलईडी भी लगाई जाएगी। कलेक्टर विनय कुमार लंगेह ने 24 फरवरी को होने वाले आयोजन के संबंध में बैठक लेकर अधिकारियों को तत्काल व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर पालिका परिषद बैकुण्ठपुर, लोक निर्माण, पंचायत ग्रामीण विकास, ऊर्जा, खाद्य, परिवहन आदि विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आयोजन स्थल में सभी प्रकार की व्यवस्था आयोजन तिथि के पूर्व सुनिश्चित करें।‌ कलेक्टर विनय कुमार लंगेह एवं पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार ने कार्यक्रम स्थल, शासकीय रामानुज उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, बैकुण्ठपुर जाकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिए साथ ही सुचारू यातायात व पार्किंग स्थल का निरीक्षण भी किए।

देबाशीष गांगुली ( ब्यूरो प्रमुख सरगुजा संभाग )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed