The YWN News

The YWN News

Ujjain डिप्टी कलेक्टर ने किया दुष्कर्म, न्यायालय में पेश करने के बाद भेजा जेल, महिला कर्मचारी को बनाया था शिकार…

Views: 698
Spread the love
Read Time:3 Minute, 16 Second

Deputy Collector:बड़वानी: एक महिला कर्मचारी को डिप्टी कलेक्टर ने हवस का शिकार बनाया। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। यह घटना मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले का है।

 

Deputy Collector:उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को दुष्कर्म के आरोप में भोपाल से गिरफ्तार किया गया है. डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया उसके बाद जेल भेज दिया गया है.

 

 

Deputy Collector:मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर को दुष्कर्म के आरोप में भोपाल से गिरफ्तार किया गया है. डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया. उसके बाद जेल भेज दिया गया है.

Deputy Collector:29 अप्रैल को राजस्व विभाग की एक महिला कर्मचारी ने उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 2016 में डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी ने डरा धमका कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया. उस दौरान अभय सिंह एसडीएम के पद पर पदस्थ थे. एक महीने पहले ही उनका उज्जैन ट्रांसफर हुआ था।

 

Deputy Collector:डिप्टी कलेक्टर को हुई जेल

 

 

Deputy Collector:शिकायत के बाद महिला थाना बड़वानी पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. वहीँ केस दर्ज होने के अभय सिंह फरार हो गए. उसने अपना मोबाइल भी बंद कर रखा था. डिप्टी कलेक्टर की तलाश में बड़वानी पुलिस कई जिलों में पहुंची।

 

 

Deputy Collector:बड़वानी की महिला थाना प्रभारी अलका मोनिया ने साइबर टीम की मदद से गुरुवार रात उसे भोपाल से गिरफ्तार किया गया. उसके बाद शुक्रवार को डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी को जिला न्यायालय में पेश किया गया. जहां से शाम को उन्हें बड़वानी केंद्रीय जेल भेजा गया।

 

Deputy Collector:पहले भी चर्चा में रहे अभयसिंह

 

 

Deputy Collector:जब अभयसिंह खराड़ी बड़वानी में एसडीएम के पद पर तैनात थे उस दौरान पारिवारिक विवाद के चलते सुर्खियों में थे। अभयसिंह खराड़ी की पत्नी को उस पर शक था। जिसके चलते आय दिन दिन सड़क पर विवाद होते थे. उनकी पत्नी ने भी अभयसिंह के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद वो उससे अलग हो गयी।

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed