The YWN News

The YWN News

बड़े भाई ने छोटी बहन को लडको से मोबाईल फोन में बात नहीं करने की बात कही इसी वजह से नाराज चोटी बहन ने सो रहे अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी

Views: 518
Spread the love
Read Time:2 Minute, 37 Second

राजनांदगांव। शुक्रवार की सुबह छुईखदान के ग्राम अमलीडीह कला में दिनदहाड़े एक युवक की हत्या उसी के घर में कर दी गई थी। जिसमें पुलिस ने जांच के दौरान मामले का खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने कोई और नहीं बल्कि मृतक के छोटी बहन को गिरफ्तार किया है।

 

Rajnandgaon Crime : खैरागढ़ पुलिस ने बताया कि अमलीडीह कला में 18 वर्षीय मृतक देवप्रसाद वर्मा की हत्या उसकी 14 वर्षीय छोटी बहन ने कर दी। बताया जाता है कि दोनों भाई-बहन घटना के वक्त घर में अकेले थे। छोटी बहन अक्सर लड़कों से बात करती थी, जिसको लेकर देवप्रसाद और उसकी बहन में कहासुनी हो गई। मोबाइल पर लड़कों से बात न करने और परिवार की इज्जत का वास्ता देते हुए देवप्रसाद ने अपनी बहन को जमकर फटकार लगाई और संभवतः मारपीट भी की। यही बात देवप्रसाद की मौत का कारण बन गई।

 

 

Rajnandgaon Crime : इसके बाद नाबालिग बालिका ने घर में सो रहे देवप्रसाद पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। प्रहार इतना खतरनाक था कि देवप्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद बालिका ने अपने खून से सने कपड़ों को साफ किए और भाई की हत्या होने का शोर मचाने लगी। शोर सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। लेकिन 18 वर्षीय लड़के का इतनी बेरहमी से कत्ल कौन करेगा इस प्रश्न का पुलिस के पास उत्तर नहीं था।

 

 

Rajnandgaon Crime : पुलिस ने फ़ारेंसिक, साइबर टीम, डॉग स्कॉड समेत सभी तंत्र का उपयोग कर सभी एंगल से जांच शुरू की। जांच की सुई बार-बार नाबालिग बालिका पर जाकर अटक रही थी। संदेह के आधार पर नाबालिग बालिका से पूछताछ की गई, इस पर उसने अपना गुनाह क़बूल कर लिया। नाबालिग बालिका को किशोर न्यायालय के समक्ष न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed