The YWN News

The YWN News

जवान की ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप, SSP अभिषेक पल्लव ने किया सस्पेंड, युवती से अफेयर का मामला

Views: 1277
Spread the love
Read Time:1 Minute, 52 Second

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से बड़ी ख़बर आ रही है, बताया जा रहा है कि यहां पुलिस के एक जवान ने देर रात अपनी सर्विस रायफल से कई जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके बाद से लोगों में दहशत है, इधर मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी अभिषेक पल्लव ने जवान को तत्काल सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक शादीशुदा होने के बाद भी जवान का एक अन्य युवती के साथ अवैध संबंध था। जानकारी के मुताबिक युवती ने कुछ दिन पूर्व जवान के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कराया था, हालांकि मामले में जवान को जमानत मिल चुकी है। जानकारी के मुताबिक युवती जवान से शादी करने का दबाव भी बना रही थी, जिसे लेकर जवान परेशान रहता था,इसी बीच बीते कल देर रात जवान ने पहले ढाबे पर फिर पेट्रोल पंप में और अपने ही घर के बाहर फायरिंग की।

 

जानकारी के मुताबिक जवान की ड्यूटी एग्जाम पेपर की सुरक्षा के लिए स्कूल के बाहर लगाई गई थी, उसी दौरान उन्होंने फायरिंग की है… इधर मामले की भनक लगते ही पुलिस ने जवान को गिरफ्तार कर इंसास रायफल को जब्त कर लिया है, बताया जा रहा है कि मामला संज्ञान में आते ही जवान को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है,साथ ही सस्पेंड भी कर दिया गया है।

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed