The YWN News

The YWN News

इंडिया ब्लॉक की बैठक खत्म, मीटिंग के बाद खड़गे ने इशारे में कही ये बात

Views: 1180
Spread the love
Read Time:1 Minute, 33 Second

नई दिल्ली। Delhi Power game: दिल्ली में गठबंधन साथियों की मीटिंग बुधवार देर शाम कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर हुई। बैठक करीब डेढ़ घंटे चली। बैठक में सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, शरद पवार, संजय राऊत, तेजस्वी यादव, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन समेत विपक्ष के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

 

Delhi Power game: दिल्ली में इंडिया गठबंधन के नेताओं की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हमने अच्छी तरह से लड़ाई लड़ी, एकजुट होकर लड़ाई लड़ी, दृढ़ता से लड़ाई लड़ी। भारतीय गठबंधन उन सभी दलों का स्वागत करता है जो हमारे संविधान के मूल्यों और आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक न्याय के इसके प्रावधानों में विश्वास रखते हैं।

Delhi Power game: खड़गे ने कहा कि जनादेश प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ है। यह जनादेश उनकी राजनीति और राजनीतिक शैली के खिलाफ है। यह स्पष्ट तौर पर पीएम मोदी की नैतिक हार है। इसके साथ ही निजी तौर पर उनके लिए एक बहुत बड़ी राजनीतिक क्षति है।

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed