The YWN News

The YWN News

Mungeli : जमीन फर्जीवाड़ा… दूसरे की जगह दूसरे को खड़ा कर करा दी रजिस्ट्री…

Views: 1164
Spread the love
Read Time:2 Minute, 23 Second

जमीन फर्जीवाड़ा दूसरे की जगह दूसरे को खड़ा कर करा दी रजिस्ट्री…

बीजेपी नेता के पिता सहित चार लोगो पर 420 सहित 6 धाराओं पर अपराध हुआ दर्ज…

मुंगेली 08 जुलाई 2024।बिलासपुर सरकंडा के बंगाली पारा में रहने वाली सीमा साहू महिला गृहणी हैं। महिला ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 2011 में सरगांव स्थित 75 डिसमिल जमीन को खरीदी थी, इसके बाद से जमीन उनके कब्जे में हैै। महिला ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व नागोराव शेष स्कूल के पास रहने वाले विजय कुमार हिरानी जमीन पर बाउंड्रीवाल कराने पहुंचा हुआ था।

सरगांव थाना मुंगेली छत्तीसगढ़

इसकी जानकारी होने पर सीमा के पति ने मौके पर पहुंचकर आपत्ति दर्ज की थी, खरीदार ने बताया कि उसने जमीन खरीद ली है, साथ ही खरीदी के दस्तावेज भी दिखाए गए, इसमें उनकी पत्नी की जगह पर किसी दूसरी महिला की तस्वीर लगी हुई थी,जिसकी उन्होंने शिकायत सरगांव थाने में की थी, सरगांव थाने में कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने मुंगेली एसपी कार्यालय में पूरे मामले की शिकायत की थी।

विजय गुप्ता भाजपा नेता का पिता एवं आरोपी 

शिकायत के बाद मुंगेली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी।पुलिस ने जांच के बाद पुलिस ने विनोबा नगर में रहने वाले बीजेपी नेता के पिता विजय गुप्ता, फर्जी महिला और उसके पति व तिफरा पुलिस चौकी के पीछे रहने वाले भरत सोनी के खिलाफ 420 सहित  6 गंभीर धाराओं ( भादवि की धारा 419, 420, 467, 468, 471, 120 बी ) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।मामला दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गए है। जिनकी खोजबीन पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed