The YWN News

The YWN News

Chhattisgarh News सरपंच पति मुख्य मार्ग की शासकीय भूमि में कर रहा है अवैध बेजा कब्जा..गांव में है नाराजगी, गांव में शांति भंग होने की आशंका

Views: 775
Spread the love
Read Time:2 Minute, 22 Second

ग्राम आमांडांड़ के सरपंच पति मुख्य मार्ग की शासकीय भूमि में कर रहा है अवैध बेजा कब्जा…

ग्राम वासियों ने इस भूमि को मंदिर के लिए रखा है आरक्षित

आमांडांड़ के सरपंच पति द्वारा किए जा रहे बेजा कब्जा से गांव में है नाराजगी, गांव में शांति भंग होने की आशंका

 

गौरेला पेंड्रा मरवाही : जिले के पेंड्रा विकासखंड स्थित ग्राम आमांडांड़ में सरपंच पति गुलाब सिंह कंवर शासकीय भूमि पर अवैध रूप से बेजा कब्जा कर रहा है। सरपंच पति द्वारा स्कूल के सामने स्थित मंदिर से सटी भूमि जो मंदिर के लिए गांव वालों द्वारा आरक्षित करके रखी गई है उसमें बेजा कब्जा किया जा रहा है जिस गांव वालों में नाराजगी है।

गांव वालों ने मौखिक रूप से सरपंच को मुख्य मार्ग पर स्थित शासकीय भूमि को अवैध रूप से कब्जा करने से मना भी किया परंतु सरपंच पति मानने को तैयार नहीं है तथा वह ग्रामीणों की नाराजगी की परवाह किए बगैर बलपूर्वक कब्जा कर रहा है। ग्रामीणों ने इस मामले में जिले की कलेक्टर को शिकायत करते हुए बेजा कब्जा रोकने की मांग की है।

ग्राम की वर्तमान सरपंच के पति गुलाब सिंह कंवर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का जिला अध्यक्ष भी है तथा इतने महत्वपूर्ण राजनीतिक पद पर रहने के बावजूदभी उसके द्वारा शासकीय जमीन पर अवैध भेजो कब्जा किया जा रहा है जिससे ग्राम में अशांति एवं संघर्ष की नौबत आ गई है।

The YWN News के लिए दिपक गुप्ता कि रिपोर्ट 

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों एवं ब्लॉकों में काम करने के लिए योग्य युवक-युवतियों की आवश्यकता है संपर्क करें – 7999930547

 

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed