The YWN News

The YWN News

Mungeli news मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ़ देसी पिस्टल बिक्री करने आया आरोपी चढ़ा मुंगेली पुलिस के हत्थे….

Views: 780
Spread the love
Read Time:1 Minute, 54 Second

थाना सरगांव जिला मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही

मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ़ देसी पिस्टल बिक्री करने आया आरोपी पुलिस की गिरफ्त में…आरोपी के कब्जे से एक देशी पिस्टल और एक बिना नम्बर के अपाचे मोटरसाइकिल भी बरामद

मुंगेली छत्तीसगढ़ : घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 19/07/24 को सुबह 5 बजे थाना सरगांव की पेट्रोलिंग पार्टी सउनि नरेश साहू के नेतृत्व में रात्रि गस्त कर रही थी पेट्रोलिंग दौरान नेशनल हाइवे स्थित बुखारी पेट्रोल पंप मोहभट्टा के पास एक व्यक्ति संदिग्ध दिखाई दिया।

जिससे पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब दे रहा था जिसने अपने नाम नरेंद्र धुर्वे पिता मंडल धुर्वे निवासी राजेन्द्र ग्राम जिला अनूपपुर बताया मौके पर उपस्थित गवाहों के सामने बताया कि वह अपने मित्र के साथ अपाचे मोटरसाइकिल से अनूपपुर से देसी पिस्टल रायपुर में बिक्री करने के लिए आया है और पिस्टल को वही नीचे घास में छुपा कर रखा है।

जिसपर तत्काल पुलिस द्वारा आरोपी के निशानदेही पर देशी पिस्टल बरामद किया गया और धारा 25(1) आर्म्स एक्ट के तहत विधिवत कार्यवाही की गई दूसरा आरोपी अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया जिसकी भी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed