The YWN News

The YWN News

CG CRIME: 300 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले, खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर वारदात को दोनो महिला सिंधु वैष्णो। और उसकी साथी रानी बैरागी देती थी अंजाम, 30 लाख की ठगी करने वाली दो महिला गिरफ्तार

Views: 1245
Spread the love
Read Time:3 Minute, 0 Second

CG CRIME: बिलासपुर। न्यायधानी के सिरगिट्टी इलाके में 30 लाख की ठगी करने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है, ये महिलाएं खुद को काइम ब्रांच का अधिकारी बताकर चोरी की वारदातों को अंजाम देती थीं। पुलिस ने इन महिलाओं के कब्जे से 30 लाख नकद बरामद किया है, वहीं गिरोह से जुड़े 4 अन्य युवकों की तलाश की जा रही है।

CG CRIME: बता दें कि बीते 14 अगस्त को काली मंदिर तिफरा के पास रहने वाले कृष्ण कुमार मिश्रा ने सिरगिट्टी थाने में रिपोर्ट लिखाई कि बीते 13 अगस्त की रात्रि करीब 9 बजे वह राजनांदगांव से वापस घर आया तो पता चला कि दोपहर 12 से 1 बजे के बीच 4 पुरुष और 2 महिला घर में घुस गये और उन्होंने खुद को काईम ब्रांच आफिसर होना बताया। इस दौरान सभी ने गले में परिचय पत्र लटकाये हुये थे और घर में महिलाओं को यहां से हिलोगे तो तुम्हे जान से मार देगें कहकर धमकी दे रहे थे। फिर उनके घर में सकरी निवासी विधा प्रकाश पाण्डेय द्वारा रखवाई गई पेटी को ढूंढने लगे और मिलने पर उसे लेकर भाग निकले।

CG CRIME: यह सुनने के बाद कृष्ण कुमार मिश्रा ने विधा प्रकाश पाण्डेय को फोन कर इसकी जानकारी दी, तो विधा प्रकाश पाण्डेय बताया कि पेटी के अंदर पैसा एवं जमीन संबंधी कागजात रखा हुआ था। जिसकी जानकारी होने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

CG CRIME: पुलिस ने आरोपियों को तलाशने शहर में लगे 300 से अधिक सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाले, जिससे संदिग्धों का हुलिया एवं वाहन की बारिक जानकारी प्राप्त हुई। इसी बीच सायबर सेल को आरोपियों के शहर में ही छिपे होने की पुखता जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर दबिश देकर तिफरा जोन कार्यालय के सामने रहने वाली सिंधु वैष्णव और भारतीय नगर में रहने वाली रानी बैरागी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी सिंधु वैष्णव से 20 लाख और रानी बैरागी से 10 लाख रुपए नगद बरामद किए हैं, वहीं अन्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

       मोहम्मद रज्जब बिलासपुर 9755114786

रज्जब खान ( संवाददाता बिलासपुर )

The YWN News पोर्टल Digital भारत का सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है। सबसे सटिक और सबसे तेज समाचार का अपडेट्स पाने के लिए जुड़िए हमारे साथ.. 6262580560

You may have missed