The YWN News

The YWN News

Vivo T3 Pro 5G : लॉन्च डेट कंफर्म, भारत में इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे ये फीचर्स…

Views: 592
Spread the love
Read Time:2 Minute, 13 Second

Vivo T3 Pro 5G लॉन्च डेट कंफर्म, भारत में इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे ये फीचर्स…

Vivo T3 Pro 5G भारत में 27 अगस्त को लॉन्च होगा. कंपनी ने इसका पोस्टर शेयर किया और Vivo India वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट तैयार की है. यहां इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स, कैमरा और बैटरी आदि के बारे में जानकारी दी जाती है. आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

Vivo भारत में इस महीने नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम Vivo T3 Pro 5G है. कंपनी ने बताया है कि इस हैंडसेट को भारत में 27 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी की तरफ से हैंडसेट का पोस्टर जारी किया है, जिसमें मोबाइल का कैमरा और डिस्प्ले के बारे में बताया है.

Vivo India की वेबसाइट पर कंपनी ने एक माइक्रोसाइट तैयार की है, जहां इस हैंडसेट के कुछ फीचर्स के बारे में बताया है. कंपनी ने इसके डिजाइन को भी डिटेल्स में बताया है. इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप और कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा. साथ ही इसमें वीगन लेदर का इस्तेमाल किया है. आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं.

 

Vivo T3 Pro 5G के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा. यह मोबाइल Flipkart पर सेल के लिए आएगा. हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से कीमत का ऐलान नहीं किया है.

Vivo T3 Pro 5G Launch Date And Leaked Specification With Affordable Price

Talking about the design of the Vivo T3 5G phone, the brand has offered a punch-hole flat display on the front. While a unique design in pyramid style is visible on the back panel, the camera module has a triple camera setup and LED flash.

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed