The YWN News

The YWN News

Bollywood News : सोनाक्षी सिन्ह की शादी में क्यों नहीं पहुंचे अमिताभ बच्चन….अमिताभ ने अभी भी उस दुश्मनी को खत्म नहीं किया ?

Views: 381
Spread the love
Read Time:3 Minute, 26 Second

Bollywood News : सोनाक्षी सिन्ह की शादी में क्यों नहीं पहुंचे अमिताभ बच्चन….अमिताभ ने अभी भी उस दुश्मनी को खत्म नहीं किया ?

 

सोनाक्षी सिन्ह की शादी में क्यों नहीं पहुंचे अमिताभ बच्चन 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर शादी की थी. इसके बाद कपल ने उसी दिन रात को एक शान दार रिसेप्शन रखा जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए थे. बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य नहीं पहुंचा था.

ऐसे में हर किसी के मन में बार-बार यह सवाल उठ रहा है कि आखिर शत्रुघ्न सिन्हा के खास दोस्त होने के बावजूद भी सोनाक्षी सिन्हा और उनके दामाद को आशीर्वाद देने अमिताभ बच्चन क्यों नहीं पहुंचे.

 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की थी. इसके बाद ही दोनों कपल ने शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी. इस पार्टी में दोनों ही कपल रॉयल लुक में नजर आए. आपको बता दे कि सोनाक्षी और जहीर के इस ग्रैंड रिसेप्शन में उनकी फैमिली के अलावा इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे ने शिरकत की.

जिसमें सलमान खान, रेखा, जैसे कई सुपरस्टार की मौजूदगी नजर आई. लेकिन इस पार्टी में ना तो अमिताभ बच्चन खुद आए और ना ही उनकी फैमिली का कोई सदस्य इस रिसेप्शन में पहुंचा.

 

दरअसल, माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच सालों पुरानी दोस्ती अभी भी बरकरार है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ और शत्रुघ्न सिन्हा की दुश्मनी फिल्म काला पत्थर के दौरान हुई थी. जब अमिताभ ब च्चन का स्टारडम शत्रुघ्न से ज्यादा हो गया था. तभी दोनों के बीच तकरार हुई और दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई.

इस बात का खुलासा खुद शत्रुघ्न सिन्हा ने किया था. उन्होंने क हा कि 70 के दशक में लोग उनसे ज्यादा अमिताभ बच्चन को पसंद करते थे. जिसके चलते उन्हें अमिताभ बच्चन से ज लन होने लगी थी.

हालांकि इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि मेरे और अ मिताभ बच्चन के बीच जो भी विवाद हुआ था वह सुलझ गया है. बावजूद इसके अमिताभ बच्चन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं हुए. जिसके चलते फैंस यह कयास लग रहे हैं कि अमिताभ ने अभी भी उसे दुश्मनी को खत्म नहीं किया है. बच्चन फैमिली का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

मनमोहन पात्रे संपादक The YWN News

2017 से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत, दैनिक अखबार, सेटेलाइट न्यूज़ चैनल, राष्ट्रीय मासिक पत्रिका में कार्य करने का अनुभव B. Sc. Mathematics व पत्रकारिता में BJMC कि डिग्री। Journalist Manmohan Patre Chhattisgarh

You may have missed